Friday, September 15, 2023

Hindi Jokes

आज वो पुरानी फिल्मों वाले लड़की के

बाप हमें क्यूँ नहीं मिलते

.

.

.

जो हमेशा बोलते थे..

“ये रहा blank cheque और दफ़ा हो जाओ मेरी बेटी की ज़िन्दगी से”

????

😂😛🤣


12 साल बाद वो जेल से छूटा

मैले कुचैले कपड़ों में बहुत थका

हुआ घर पहुंचा. घर पहुंचते ही

बीबी चिल्लाई:

कहां घूम रहे थे इतनी देर?

आपकी रिहाई तो 2 घंटे पहले ही हो

गई थी ना?

वो आदमी वापस जेल चला गया.


पत्नी: ‘पहले मेरा फिगर पेप्सी की

बोतल की तरह था…’

पति: ‘वो तो अभी भी है…’

पत्नी खुश होकर: ‘सच…’

पतिछ ‘हां,

पहले 300 ML की थीं…


रमेश (नौकर से) – जरा देख तो

बाहर सूरज निकला या नहीं?

नौकर – बाहर तो अंधेरा है.

संता – अरे! टॉर्च जलाकर देख

ले कामचोर.


पत्नी – सुनो, आजकल चोरियां बहुत

होने लगी हैं. धोबी ने हमारे दो तौलिया

चुरा लिए हैं.

पति – कौन से तौलिये?

पत्नी – अरे! वही जो हम मनाली के

होटल से उठाकर लाए थे. 


पत्नी – “मैं रोज पूजा करती हूं…

काश एक दिन “श्रीकृष्ण” के दर्शन हो जाये..

.

पति – “एक बार मीराबाई बन कर जह़र पी ले…

फिर देख श्रीकृष्ण तो क्या

तूझे सारे भगवान नजर आ जाएंगे…

😂😛🤣


छोरो – तू Whatsapp पर है क्या ?

छोरी- नहीं मैं तो मेरे घर हूँ ।

छोरो- मेरा मतलब है, व्हॉट्सऐप यूज करती है क्या ?

छोरी- नही मैं तो गोरी होने के लिए Cream यूज करती हूँ ।

छोरो- अरे पगली… व्हॉट्सऐप चलाती है क्या ?

छोरी- नहीं पगले… मेरे पास साईकिल है वहीं चलाती हूँ…

छोरो- मेरी माँ…. व्हॉट्सऐप चलाना आता है क्या ?

छोरी- तू चला लेना… मैं पूछे बैठ जाऊँगी…

????

😂😛🤣


Hight of Positive Attitude

लड़का- आई लव यू…

लड़की- Ha ha ha ha !

.

लड़का (अपने दोस्त से) -देखा भाई… !

वो 4 बार ‘हां’ बोली…!

😂😛🤣


बाप बेटे ने मिलकर बड़ी मुश्किल से सास बहु का झगड़ा शांत करवाया तभी बच्चे ने नानी को आते देखा और चिलाया तीसरी लहर आ गई तीसरी लहर आ गई


 

No comments:

Post a Comment